छत्तरपुर में 3 BHK फ्लैट्स

  • Home
  • छत्तरपुर में 3 BHK फ्लैट्स
छत्तरपुर में 3 BHK फ्लैट्स

छत्तरपुर में 3 BHK फ्लैट्स

  • 08 August, 2022
  • By Admin: admin
  • Comments: 00

छत्तरपुर में 3 BHK फ्लैट्स: दिल्ली में दक्षिणी दिल्ली को एक सबसे अच्छा इलाका माना जाता है। छत्तरपुर दक्षिणी दिल्ली का ही भाग है। छत्तरपुर काफी प्रचलित इलाका है। मंदिर की वजह से, यहां श्री आद्या कात्यायनी शक्ति पीठम मंदिर जो की माता का काफी प्रचलित व प्राचीन मंदिर है । साथ ही आपको यहां चौड़ी सड़के, अच्छी मेट्रो सेवाएं मिल जाती है । जिसकी वजह से ये लोकेशन काफी खास हो जाती है । छतरपुर, दिल्ली के अन्य क्षेत्रों के साथ मेट्रो, बसों और ऑटो के माध्यम से सबसे अच्छी कनेक्टिविटी का आनंद लेता है। महरौली-गुड़गांव रोड और साकेत के रोजगार केंद्रों से बेहतर कनेक्टिविटी के कारण छतरपुर को काफी अच्छी लोकेशन हो जाती है । छतरपुर दिल्ली का सबसे हरा भरा इलाका है। इस क्षेत्र में बहुत सारे फार्महाउस हैं। इसलिए प्रदूषण का स्तर दिल्ली के अन्य इलाकों की तुलना में कम है।छतरपुर, मैदान गढ़ी, त्यागी मोहल्ला, राजपुर, मित्तल गार्डन और किशनगढ़ गांव के विभिन्न इलाकों से घिरा है और 443 एकड़ में फैले प्रसिद्ध संजय वन, इस इलाके को और खास और हरा भरा बनता है

मेट्रो कनेक्टिविटी: छत्तरपुर में 3 BHK फ्लैट्स

silver line metro map

यह क्षेत्र दिल्ली मेट्रो की पीली लाइन के साथ एक मजबूत मेट्रो नेटवर्क के माध्यम से दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। निकटतम मेट्रो स्टेशन छतरपुर मेट्रो स्टेशन है। छतरपुर के नजदीक अन्य मेट्रो स्टेशन सुल्तानपुर, कुतुब मीनार और साकेत हैं।

आने वाले कुछ सालो में यहां सिल्वर लाइन की मेट्रो की कनेक्टिविटी आपको मिलेगी यह लाइन आपको तुगलकाबाद से दिल्ली एरोसिटी तक जोड़ेगी। इस लाइन में छतरपुर का अपना मेट्रो स्टेशन होगा जिसका नाम छतरपुर मंदिर होगा। यह लाइन तुगलकाबाद से दिल्ली एरोसिटी तक 15 स्टेशनों को कवर करती है। इस लाइन के सितंबर 2025 तक पूरा होने की उम्मीद है।

छत्तरपुर में प्रॉपर्टी : छत्तरपुर में 3 BHK फ्लैट्स

छतरपुर में रियल एस्टेट की सबसे अच्छी मांग है। यहां आपको हर तरह की संपत्ति मिलेगी। 1 BHK, 2 BHK, 3 BHK, 4 BHK, इंडिपेंडेंट हाउस, अंडर कंस्ट्रक्शन से रेडी-टू-मूव तक सभी तरह की प्रॉपर्टी यहां मिल जाती है । सबसे खास बात यह है कि यहां आपको दिल्ली के अन्य इलाकों के मुकाबले कम कीमत में प्रॉपर्टी मिलेगी। फ्लैटों का आकार बड़ा है और कीमत दक्षिण दिल्ली के अन्य क्षेत्रों की तुलना में कम है। 2 BHK फ्लैट 32 लाख से शुरू होते हैं, और 3 BHK फ्लैट 55 लाख से शुरू होते हैं।

Flats में मिलने वाली सभी Facilities : दिल्ली में सस्ते फ्लैट

  1. Spacious flat
  2. Branded fittings
  3. Wardrobes
  4. Parking
  5. Lift
  6. Common terrace & terrace garden
  7. Modular kitchen
  8. IGL gas pipeline
  9. BSES meters
  10. Delhi Jal Board
  11. Chimney, Geyser
  12. CCTV Cameras

सस्ता घर आपको केवल Verified प्रॉपर्टी दिखता है। हम आपका घर ढूंढने लेकर घर लेने तक का सफर बहुत ही आसान बना देते है ।

अगर आप भी दिल्ली में घर लेना चाहते है । तो एक बार जरूर Visit करे! अपनी visit schdule करने के लिए यहां क्लिक करे: SCHEDULE YOUR SITE VISIT 

Leave Comments

Call Now